बिजनेससरकारी योजना

Post Office की ये RD Scheme में 12 हजार जमा करने पर Maturity पर मिलेंगे इतने रिटर्न

Post Office की ये RD Scheme में 12 हजार जमा करने पर Maturity पर मिलेंगे इतने रिटर्न। बताया जा रहा की आजकल सभी के दिमाग में यही बात चलती कि आप भी अपनी मेहनत की कमाई के पैसे को कहा निवेश करेंगे।




जानकारी के मुताबित अब ये सभी को Post Office की ये skim में प्रवेश करने पर bank से भी अधिक ब्याज मिलने वाला है। जिसका नाम Post Office RD Scheme बताई जा रही।

Post Office RD Calculator

बताया जा  रहा की अब ये एक ऐसी योजना जिसमे आपको सुरक्षा की पूरी ग्यारंटी सरकार दे रही। जिसमे आपका पैसा भी डूब जाएगा। बताया जा रहा की अब आजकल देश के करोड़ो लोगो ने अपना पैसा भी ये skim  Post Office RD ने प्रवेश करेंगे।

मात्र 5,999 में launch हुआ 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला Vivo Y18 का धांसू smartphone

Post Office Recurring Deposit Scheme

अब देश के किसी भी Post Office में आप जाकर खाता खुलवा सकते हो। अब ये योजना के भी कुछ रूल्स भी बताये जा रहे। जैसे की आपको लगातार 5 वर्ष के लिए पैसा भी इखट्टा कर सकते हो।जिसमे मिलने वाले ब्याज की बात करे तो आपको 6.7%ब्याज का फायदा भी। Post Office की ये RD Scheme में 12 हजार जमा करने पर Maturity पर मिलेंगे इतने रिटर्न

100W फास्ट चार्जर के साथ मार्केट में उतरा OnePlus 12R का 5G Smartphone

12000 रुपये जमा करों मिलेंगे 8,56,388 रुपये

अगर आप भी हर मंथ के 12 हजार अपने accounts में इखट्टा भी किया जायेगा। जिसमे आपको रेकरिंग deposit scheme में 6.7% की दर के हिसाब से ब्याज भी दिया जायेगा। साथ ही हर मंथ के 12 हजार के हिसाब से सालाना आपको 1 लाख 44 हजार इखट्टा करना होगा।

मात्र 22 हजार में घर लाये बेमिसाल फीचर्स वाली Royal Enfield Bullet 350 की धुआँधार बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *